Pak मौलाना मंदिर बनाने पर सिर काटकर कुत्तों को खिलाने की दी धमकी !

सभा में मौलाना ने सिर काटकर कुत्तों को खिलाने की दी धमकी !

Pak मौलाना मंदिर बनाने पर  सिर काटकर कुत्तों को खिलाने की दी धमकी !


पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में प्रस्तावित हिन्दू मंदिर को लेकर बहुत बड़ा हंगामा खड़ा होता दिखाई दे रहा है क्योंकि सबसे पहले तो इसके निर्माण को रोका गया उसके बाद अब मंदिर की जमीन पर अजान की गयी | उसकी नीव को ढहा दिया गया। अब इसको लेकर पाकिस्तान में विरोध इस कदर बढ़ गया है कि कोई एक संगठन नहीं बल्कि धार्मिक सभाओं में भी इस मंदिर को लेकर धमकियां दी जाती हैं। 

मौलाना की धमकी 

मौलाना

पाकिस्तान के लेखक तारिक फतह ने इस मुद्दे पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मौलाना लोगों को मंदिर बनाए जाने पर सिर काटने की धमकी दे रहा है। धमकी दे रहा है कि जो लोग इस्लामाबाद में हिन्दू मंदिर का समर्थन कर रहे हैं उनके सिर कलम कर दिए जाएंगे। मौलाना कहता है। कि तुम्हारे सिर मंदिर में चढ़ा दिए जाएंगे और कुत्तों को खिला दिए जाएंगे। आगे अह रहा मस्जिदें चंदों से बन रही हैं और मंदिर पाकिस्तान के खजाने से पैसे निकाल कर बनाए जा रहे हैं। अगर तुम मंदिर बनाओगे तो पाकिस्तान गैरत मन कौम तुम्हारी गर्दन काट कर मंदिर के सामने घूमने वाले कुत्तों को डाल देंगे।

imran khan

घुटने टेके इमरान ने 

 इमरान ने दो दिन पहले ही मुस्लिम कट्टरपंथियों के फतवे के आगे घुटने टेकते हुए मंदिर के निर्माण पर रोक लगा दी थी। पाकिस्तान डिवेलपमेंट अथॉरिटी इस मंदिर का निर्माण कर रही थी लेकिन कट्टरपंथियों के विरोध के बाद पाकिस्तान की सरकार इस संबंध में इस्लामिक आइडियोलॉजी काउंसिल की सलाह लेने की बात कह रही है। इस्लामाबाद में बनने वाले इस मंदिर को लेकर जिस तरह से विवाद शुरू हुआ उसे देखते हुए मंदिर बनने के आसार कम नजर आ रहे हैं। अब जब मौलानाओं ने बड़ी बड़ी सभाओं में मंदिर को लेकर धमकी देना शुरू कर दिया है तो मुश्किल है। इमरान सरकार अपने देश के अल्पसंख्यकों के लिए इस तरह का जोखिम उठा पाएंगे।

ये भी पढ़े :- 

5 Amazing Facts About RSS