रात में 3 लाख हिन्दुओं की हत्या किसने करवाई थी ?


                 रात में 3 लाख हिन्दुओं की हत्या किसने करवाई थी ?

पूरी दुनिया में दो धर्म बहुत प्रसिद्ध हैं। हिन्दू धर्म और मुस्लिम धर्म दोनों धर्मों के लोग शुरू से ही एक दूसरे से लड़ते आ रहे हैं।

इन दोनों धर्मों के बीच कई ऐतिहासिक युद्ध हुए हैं जिनमें से हिंदुस्तान पर मुगलों द्वारा किये गये सभी युद्ध बहुत प्रसिद्ध हैं। आज हम आपको उसी दौर में फिर से ले जा रहे हैं। आज हम भारत में मुस्लिम शासन के 12 सौ वर्षों का पर्दाफाश करेंगे। देखिए ये तो सभी को पता है कि इस्लाम द्वारा भारत देश के लोगों पर बहुत अत्याचार किये गए हैं।

                     रात में 3 लाख हिन्दुओं की हत्या किसने करवाई थी ?

7वीं शताब्दी में मुहम्मद बिन कासिम से लेकर 18वीं शताब्दी में अहमद सा अब्दाली तक करीब 12 सौ वर्षों में अनेक मुगल भारत आकर मारकाट करते लूटपाट करते हिन्दुओं को जबरन डराकर मुस्लिम बनाते और मंदिरों की जगह मस्जिदें बनाकर भारत के लोगों पर राज करते थे उन मुगल शासकों में से ही एक जल्लाद शासक था अकबर जिसको कुछ लोग महान बताते हैं इतिहास के महान लेखकों में से एक विन्सेंट स्मिथ जोकि बहुत ही प्रसिद्ध लेखक है उन्होंने अपनी पुस्तक में इस बात का उल्लेख किया है कि चित्तौड़ा में अकबर ने रातों रात ही 3 लाख हिन्दुओं का कत्ले आम करवा दिया था।

रात में 3 लाख हिन्दुओं की हत्या किसने करवाई थी ?

अकबर ने चित्तौड़ा पर कब्जा करते ही बच्चों युवाओं और बूढ़ों समेत 3 लाख हिन्दुओं को मरवा दिया था जो हिन्दू युवा युद्ध करने के लायक था। उसने ऐसे सभी युवाओं के हाथ पैर कटवा दिए थे चित्तौड़ा के अलावा अकबर ने प्रयाग काशी और थानेसर में भी ऐसे ही हजारों लोगों को मरवाया था।

जिस अकबर को लोग महान कहते हैं वह कितना क्रूर था उसका तो आपको पता चल ही गया होगा क्योंकि लाखों की संख्या में लोगों को मरवाना सामान्य सी बात नहीं होती। हिन्दू राजाओं को हराकर उनकी रानियों और कन्याओं को जीतकर अकबर उन सभी को अपने महलों में रखता था और उनके साथ बहुत बुरा व्यवहार करता था। विन्सन समित ने तो ये लिखा है कि अकबर आते जाते हुए कन्याओं को पैर से ठोकर मारता था और महल की साफ सफाई वाले कामों में व्थायस्त रखता था ।

रात में 3 लाख हिन्दुओं की हत्या किसने करवाई थी ?

अगर आप हिंदू हैं और ये सब जानने के बाद भी आप मुगल शासकों को या अकबर जैसे घटिया इंसान को महान बताते हैं तो फिर आपसे घटिया इंसान कोई नहीं है। अगर आप सच्चे हिंदू हैं तो इसे हर हिन्दू भाई तक पहुंचाओ। ताकि इन क्रूर मुगलों की असली सच्चाई सभी जान पाएं क्योंकि इन्होंने हमारे देश को लूट लूटकर खोखला कर दिया था।