SUSHANT SINGH RAJPUT CASE SOLVED ?

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE


1st Point :- हम सभी को पता है कि Sushant Singh  की मौत 10 बजे के आसपास हुई थी ये खुद पुलिस। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लेकिन दोस्तो विकीपीडिया को कैसे पता चल गया और विकीपीडिया ने 9 बजने से पहले ही अपने प्रोफाइल पेज अपडेट कर दिया जबकि पुलिस मीडिया हर जगह खबर है कि Sushant Singh  10 बजे के बाद मरे थे।. 

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE


2nd Point :- दोस्तों मैंने बहुत सी research की उन्होंने कोलियरी बोले हैं कि Sushant Singh  राजपूत के गले पे जो निशान है वो एक और दो घंटे में आ ही नहीं सकते। उतने गहरे निशान आने के लिए कम से कम चार घंटों का समय चाहिए। तो क्या Sushant Singh राजपूत सुबह सात साढ़े सात बजे ही उनको मार दिया गया था।. 

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE


3rd Point :- संदीप सिंह के बारे में बात करते हैं। इसका नाम सबसे ऊपर आ रहा है और ये दुसरे Sushant Singh  का सबसे करीबी दोस्त है और ये भी कहा जाता है कि जो Sushant Singh की पहली गर्लफ्रेंड से अंकिता उसका ब्रेकअप भी Sushant Singh के इसी संदीप की वजह से हुआ था
SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

 और इसकी में दोगले और मक्कारी बताता हूं और उसे एक कहावत ना हमें तो अपने ने लूटा गैरों में कहां दम था तो वही काम दोस्त संदीप ने किया इसने अपने इंस्टाग्राम पे 133 फोटो अभी तक डाले हैं बहुत ध्यान से पढ़े 133 फोटो और ये जबसे सुशांत भाई की death हुई उसके बाद से इसने 6 फोटो डाले अपने इंस्टाग्राम पे 6 के 6 Sushant Singh कह डाले 
SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

वो भी अलग अलग दिन लेकिन अब बड़ा सोचने वाली बात है कि इसके जो पहले के फोटो थे यानी 133 में सेे 6 फोटो घटा दो यानि 127 हुवे उन सभी 127 फोटो में दोस्त एक भी फोटो सुशांत के नहीं है। पिछले दो साल से तीन साल से ये फोटो आ रहे हैं। मतलब मौत के पहले इसने ना फोटो डाला ना और कुछ और मौत के बाद तो ये sympathy gain करने के लिए ये सब काम कर रहा हैं और दूसरी बात जिस जिस पर भी लोगों को शक है के जैसे रिया भाट , रिया चक्रवर्ती महेश भट इन सभी को ये सफाई देता फिर रहा है की नही नही उनके उनके सात्विक रिश्ते सही थे । क्यों भाई तुम कौन होते हो।. 

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE


4rth Point :-  जो महाराष्ट के सरकार है उनका जो ऑफिसियल है सीएमओ महाराज के नाम से ट्विटर पे अकाउंट। जब उस अकाउंट से कोई अपील कर रहे कि सुसाइड के लिए जस्टिस हो सीबीआई की मांग की जाए तब उसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया जाता है। ऐसा क्यों। और यही नहीं दोस्तों संजय राउत जो शिवसेना के एक मंत्री उनके साथ है वो कहते हैं कि मैंने कहीं तो सुना था कि सुशांत सिंग परेशान है |तो वो किसके मुंह से सुने थे। कौन था उनको बताने वाला कि Sushant Singh डिप्रेशन में था और वो क्यों चाहते हैं कि इस केस को जल्दी से बंद कर दिया जाए।. 
SUSHANT SINGH RAJPUT CASE



5th  Point :- दोस्तों महेश भट्‍ट को Sushant Singh  ने कभी फॉलो ही नहीं किया था ये दोस्त तो उनके मरने के बाद फॉलो किया गया तो जब उनका मोबाइल पुलिस के कस्टडी में हैं तो कैसे उस Sushant Singh  का इंस्टाग्राम मैनेज हो रहा है | मुम्बई पुलिस कह रही है कि जो यूडीए सोसल मीडिया पे यू ट्यूब इंस्टाग्राम पर ऐसे वीडियोज और पोस्ट कर रहे हम उसके खिलाफ कारवाई करेंगे। अरे यार मुझे ये बताओ तुम 17 दिन से तो Sushant Singh के ऊपर कुछ कर नहीं पाए। क्या अपडेट है | पहले तुम कहते हो कि उसने फांसी लगाई एक चादर से हरे रंग के। फिर तुम कहते वो चादर नहीं था वो खिड़की का परदा था। फिर तुम कहते हो कि चादर से तो दूसरी बार में फांसी लगाई पहली बार वो बेल्ट से मारना चाहते थे लेकिन बेल्ट टूट गया। फिर तुम कहते हो वो एक कुर्ता था। मतलब तुम अपनी स्टेटमेंट तो प्रूफ करने पहुंचे और तुम लोगों पे कार्रवाई करो.
SUSHANT SINGH RAJPUT CASE


6th Point :-  और थोड़ा स्पेस में सेक्स फेमिनिस्ट के बारे में भी बात कर लेते दस्तख़त सुल्तान के अगली फिल्म जो आने वाले उसका नाम है दिल बेचारा। उसमें जो हीरोइन है वो है संजना। अब ये संजना से दोस्तो कल 9-10 बजे पूछताछ हुई है ये दो तो आपको पता है अभी जो मगरमच्छ के आंसू बहा रही है। इसने ही दोस्त 2018 में Sushant Singh के ऊपर #meto का केस लगाया था MeToo का एलिगेशन लगाया था कि Sushant Singh  उसके साथ छेड़छाड़ करता है अच्छे से बात नहीं करता तो गलत गलत जगह टच करता है और आज मगरमच्छ की आसू बहा रही है। और वही नहीं दोस्तो हो। अभी तक Sushant Singh के रूम के जितनी भी विडियो आई हिया पुलिस के जितने भी स्टेटमेंट है कहीं भी दोस्तो चेयर का कोई जिक्र नहीं है।

मुझे ये नहीं समझ में आता की कोई बिना किसी सपोर्ट के कैसे फांसी लगा सकता ये दोस्तों इम्पॉसिबल है क्या Sushant Singh राजपूत हवा में उड़ के फांसी लगा रहे थे और जैसे उन्होंने फंदा बनाया फिर उन्होंने कहा मेरे नीचे से हवा गायब हो जाओ और फिर वो लटक गए कैसे हो सकता है और दूसरी बात दोस्तो इसीलिए मैं ये करना चाहूँगा कि Sushant Singh का जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है उसपे सिर्फ लेफ्ट हैंड की तीन फिंगर है ठीक है और एक रियलिटी शो में एक डांस के शो में वो एक परफॉमेंस कर रहे थे जिसमे वो बताते हैं कि अगर आपका कोई गला दबा रहा तो आप कैसे सिर्फ अपने टीम फिंगर का इस्तेमाल करके उस को छुड़ा सकते हैं और बड़ा सोचने वाली बात है। दोस्तों की उसी तीन फिंगर का ये बात आप ध्यान दीजिए उसी तीन फिंगर का फिंगर प्रिंट उनके जो हरे कपड़े हैं उसके मिले हैं | 

जिस दिन सुशांत ने सुसाइड किया उसके पहले वाले रात को उनके घर पे पार्टी हुई पार्टी का मतलब कि दो चार दोस्त इकट्ठा हुए थे उसके बाद दोस्तो कोई बंदा अगर गेम खेलता हुआ जूस पीते हुए सुसाइड कैसे कर सकता है और अगर उसने सुसाइड किया होगा सुशांत ने तो उन्होंने कोई नोट तो नहीं लिया क्योंकि चलो मान लो एक बार बंदा डिप्रेशन में है ठीक है उसे किसी ने नहीं मारा है तो वो तो अब इस दुनिया से जा रहा है तो वो तो यही चाहेगा ना कि अब मैं तो जा रहा हूं तो कम से कम अपना रीजन तो बता दू या फिर उसने सुसाइड नोट लिखा होगा और लोगों ने उसको दबा दिया। 

अब दोस्त मेरा सारा कनक्लूजन तो मैं आप खुद समझदार में साफ साफ बता देता हूं कि ये कातिल कौन है। देखिये दोस्तों सारे रिपोर्ट सारे लीक सारे फोटो न्यूज हर चीज और यहां तक भी निकल गए कि सुशांत ने अपने बारे में ही गूगल पर सर्च किया था और उनकी गूगल की 10 हिस्ट्री क्या है ये पुलिस क्यों नहीं बताते। चलिए मान लीजिये उनका सीसी टीवी कैमरा कैसा था बेकार था कुछ भी था उनके अगल बगल भी थे रोड पर भी कैमरे लगे थे आपने उससे क्या जांच किया। दोस्तो मैं क्लियर बता दूं इसमें अपनों का हाथ है ठीक है क्योंकि कोई बाहरी आए ऐसा काम नहीं करेगा और ये पूरा मर्डर है। मैंने आपको बता दिया कि अपनों से आप कौन समझ सकते हैं।

दोस्त करीबी। जो पैसे के पीछे उनकी एक गर्लफ्रेंड थी पहली वाली नहीं |आपको खुद पता है किसने उनको मारा है।

ये भी पढ़े :-