Parlour गई दुल्हन की Ex-Boyfriend ने चाकू मारकर जान ले ली

दुल्हन की Ex-Boyfriend ने चाकू मारकर जान ले ली


ध्यप्रदेश का रतलाम जिला यहां पर एक जावरा करके इलाका है। 5 जुलाई को यहां के ब्यूटी पार्लर में ही दुल्हन की हत्या कर दी गई। आरोपी का नाम राम यादव है। रमेश पाल सिंह ने बताया कि शानू यादव शाजापुर जिले की रहने वाली थी। 

नागदा के एक लड़के से उसकी शादी तय हुई थी। शादी का फंक्शन नागदा के पास जावरा में रखा गया था। 5 जुलाई की सुबह शानू अपनी बहन के साथ मेकअप के लिए ब्यूटी पार्लर पहुंची तभी उनके पास राम यादव का फोन आया। शानू ने उनसे मिलने के लिए पार्लर में ही बुला लिया। राम अपने दोस्त पवन पंचाल के साथ पार्लर पहुंचा। दो मिनट वहां बैठा और फिर उसे चाकू से शानू की गर्दन पर कई सारे वार कर दिए और इसके बाद राम और पवन दोनों अपनी बाइक से फरार हो गए। 


शानू की बहन उसे तुरंत अस्पताल लेकर गई जहां पर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पार्लर के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज से उस पाई की पहचान की जिससे दोनों आरोपी भागे थे। पुलिस ने आरोपी पवन को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन राम यादव अभी भी फरार है। अब पुलिस के मुताबिक शानू का उसके पहले पति से तलाक हो गया था कि उसकी दूसरी शादी हो रही थी। राम यादव के साथ पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थी। दोनों की बातचीत और मैसेजेस का रिकॉर्ड पुलिस को मिल गया है।. नमस्कार आदाब मेरा नाम सरवत आप देख रहे हैं और नारी के वीडियो फेसबुक पर देख रहे हैं तो हमारे फेसबुक पेज को लाइक करिए यूट्यूब पर देख रहे तो मारे जाल को सब्सक्राइब करिए। बटन आइकन पर जरूर क्लिक कर दीजिए ताकि जब भी हम कोई नया वीडियो अपलोड करें तो उसका नोटिफिकेशन आप तक सबसे पहले पहुंचे।